Virat Kohli

इस साल 15 फरवरी को लंदन में Virat Kohli और अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे अकाय का स्वागत किया।

क्या अनुष्का शर्मा और Virat Kohli यूके जाने वाले हैं?

मुंबई: 15 फरवरी, 2024 को लंदन में सेलिब्रिटी जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम अकाए रखा गया। खुशी से अभिभूत होकर, जोड़े ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर की घोषणा की, और इस महत्वपूर्ण अवसर पर आशीर्वाद और गोपनीयता की गुहार लगाई। उनकी पहली संतान वामिका का जन्म 2021 में हुआ था।

हम सभी को बताने में खुश हैं कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे, अकाय और वामिका के छोटे भाई का पूरा प्यार और खुशी के साथ दुनिया में स्वागत किया! हमारे जीवन के इस अद्भुत क्षण में, हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं और शुभकामनाएं। इस समय, हम विनम्रतापूर्वक अनुरोध करते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें। आभार और प्यार। विराट और अनुष्का,” उनकी आधिकारिक इंस्टाग्राम छवि के कैप्शन में कहा गया है।

Virat Kohli काम से संबंधित दायित्वों के लिए भारत लौट आए हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा और उनके बच्चे अभी भी लंदन में हैं। इससे अफवाहों को बल मिला है कि यह जोड़ी यूके जा सकती है। अनुष्का के यूके में लंबे समय तक रहने का जिक्र एक रेडिट पोस्ट में किया गया था, जो ऑनलाइन वायरल हो गया, जिससे परिवार के संभावित स्थानांतरण के बारे में अटकलें तेज हो गईं।

एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “जितना मैंने सुना है, वे शायद ऐसा करेंगे।” “हां, क्योंकि a) यदि आपके पास पैसा है तो नागरिकता आसानी से प्राप्त की जा सकती है, b) वामिका और अकाये के लिए गोपनीयता वह चीज़ है जो वे चाहते हैं, और c) अनुष्का ने अपने शुरुआती साक्षात्कारों में हमेशा कहा है कि वह एक गृहिणी बनना चाहती हैं और उनके लिए तत्पर रहना चाहती हैं बच्चे,” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा।

“लंदन में मेरी मुलाकात अनुष्का और विराट से हुई। तीसरी टिप्पणी में कहा गया, “ऐसा लगता है कि वे यहां चले जाएंगे; मेरा मानना ​​है कि अनुष्का अभी तक नहीं आई हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, जहां विराट अगले इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न की तैयारी कर रहे हैं, समर्थकों को जोड़े की भविष्य की योजनाओं पर किसी भी खबर की उम्मीद है। यह निर्धारित करने में समय लगेगा कि वे यूके में स्थानांतरित होना चुनते हैं या नहीं।

Virat Kohli

फरवरी 2024 में, अनुष्का शर्मा और Virat Kohli अपने दूसरे बच्चे को लंदन ले आए, जहां उन्होंने यात्रा के दौरान अपने बच्चों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताया। हालाँकि क्रिकेट मैच छोड़ने और अंततः भारत लौटने के लिए कोहली की आलोचना की गई, लेकिन ऐसी अफवाहें हैं कि वे यूके जा सकते हैं।

विराट के हालिया एयरपोर्ट वॉर्डरोब ने पिता होने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स यह कयास लगा रहे हैं कि क्या विराट और अनुष्का अपने बच्चों वामिका और अकाये के साथ यूके जाने का इरादा रखते हैं।

एक संदेश भेजकर बताया गया कि, फरवरी 2024 में यूके में अपने बच्चे को जन्म देने के बावजूद, अनुष्का शर्मा को आखिरी बार दिसंबर 2023 में भारत में देखा गया था।

लंदन में जन्म लेने के कारण विराट-अनुष्का के बेटे को लंदन की नागरिकता मिलने की चर्चा भी हो रही है। आइए इसी सवाल का जवाब खोजते हैं और जानते हैं कि यूके की नागरिकता कैसे मिलती है।

ऐसा लगता है कि परिवार कुछ समय के लिए वहां रहने की योजना बना रहा है। उपयोगकर्ता ने अनुमान लगाया कि क्या वे अपने बच्चों के जन्म के बाद धीरे-धीरे यूके में स्थानांतरित होने का इरादा रखते हैं।

Virat Kohli

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *